आपका साथ चाहिए

कहते हैं कि ज्ञान बांटने से बढ़ता है। ब्लॉगिंग करते हुए मैंने काफी कुछ सीखा और इसके साथ कई प्रयोग भी किए। कभी इसकी टेम्पलेट बदली, तो कभी इसमें अनोखे विजेट इस्तेमाल किए। शौक ही शौक में मैंने एचटीएमएल और जावास्क्रिप्ट पर भी हाथ आजमाए और इसमें मैं काफी हद तक सफल भी रहा। मैंने औपचारिक रूप से कभी कम्प्यूटर या इससे जुड़ी चीजों के बारे में नहीं सीखा है, लेकिन मेरे शौक की वजह से मैं काफी कुछ जान गया हूं। मैं सोच रहा हूं कि क्यों न इस ज्ञान का आपके साथ आदान-प्रदान करूं। इसी सोच के साथ आज मैं इस ब्लॉग की शुरूआत कर रहा हूं।

अगर मैं आपकी किसी भी तरह की सहायता कर सका, तो मैं इस ब्लॉग के उद्देश्य को सफल मानूंगा। आप मुझसे ब्लॉगिंग से जुड़े किसी भी विषय पर विचार-विमर्श कर सकते हैं।

टिप्स:




क्या आपको यह लेख पसंद आया? अगर हां, तो ...इस ब्लॉग के प्रशंसक बनिए ना !!

हिन्दी ब्लॉग टिप्स की हर नई जानकारी अपने मेल-बॉक्स में मुफ्त मंगाइए!!!!!!!!!!

Comments

  1. आशीस भाई मेने टेम्पलेट क्या Change किया कि कुछ विजेट हट नही रहै मेरे ब्लाँग मेँ 2 ब्लाँग संदेश हो गये तथा Copyright ना तो ड्रेग हो रहा है ना हट रहा है कुछ विजेट ड्रेग हो रहै लेकिन वो हट नही रहे Plez मेरी साहयता करेँ या कोई टेम्लेट फाँमेट का तरीका बताये

    ReplyDelete
  2. आशीस भाई मेने टेम्पलेट क्या Change किया कि कुछ विजेट हट नही रहै मेरे ब्लाँग मेँ 2 ब्लाँग संदेश हो गये तथा Copyright ना तो ड्रेग हो रहा है ना हट रहा है कुछ विजेट ड्रेग हो रहै लेकिन वो हट नही रहे Plez मेरी साहयता करेँ या कोई टेम्लेट फाँमेट का तरीका बताये

    ReplyDelete
  3. आशीस भाई मेने टेम्पलेट क्या Change किया कि कुछ विजेट हट नही रहै मेरे ब्लाँग मेँ 2 ब्लाँग संदेश हो गये तथा Copyright ना तो ड्रेग हो रहा है ना हट रहा है कुछ विजेट ड्रेग हो रहै लेकिन वो हट नही रहे Plez मेरी साहयता करेँ या कोई टेम्लेट फाँमेट का तरीका बताये

    ReplyDelete
    Replies
    1. संदीप जी, अपने ब्लॉग का पता दीजिये और विस्तार से अपनी समस्या बताइये। हैप्पी ब्लॉगिंग।

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

शीर्ष टिप्पणीकार दिखाएं

फॉण्ट बदलना इतना आसान !

थोड़ा और मज़बूत ताला

Followers